[ 5100 रुपए हर दिन ] बबल शूटर गेम पैसे कमाने वाला | bubble shooter game paise kamane wala -2024

 बबल शूटर गेम पैसे कमाने वाला:आज हम एक ऐसे गेम के बारे जनने वाले है जिसका नाम है बबल शूटर गेम जिससे आप पैसे कमा सकते है । बबल शूटर गेम जिसे खेलने मे बहुत ही मजेदार है यह गेम मे एक गेम मना जाता है बबल शूटर गेम आज उसी गेम के बारे मे जनने वाले है बबल शूटर गेम खेलकर आप पैसे कैसे कमा सकते है आज बबल शूटर गेम पैसे कमाने वाला download कैसे करना है । ये सभी जानकारी को मोलने वाली है । 

अगर आप एक स्टूडेंट है या फिर आप पार्ट टाइम कुछ काम करके बबल शूटर गेम से पैसे कमाने चाहते है और अपने लिए कुछ पैसे जेनरेट करना चाहते है बबल शूटर गेम को कई लोग बहुत ही मजे से खेलते है लेकिन उन्हे पता नहीं होता है बबल शूटर गेम पैसे कमाने वाला किस तरह से किया जाता है दोस्तों बबल शूटर गेम एक बहुत आसान गेम है जिसे हर कोई भी खेल सकता है और बबल शूटर गेम से अपने लिए पैसे गेनरेट कर सकता है । 

अगर आप भी बबल शूटर गेम से पैसे कमान चाहते है तो यह पोस्ट आपके लिए काफी फाइडेमण्ड सभीत होने वाला है तो यह पोस्ट को बिल्कुल भी अच्छे से पड़े । ताकि आपभी बबल शूटर गेम से पैसे कमा सकते है । और अपने लिए बबल शूटर गेम से कुछ पैसे जेनरेट कर सकते है । 




बबल शूटर गेम पैसे कमाने वाला download कैसे करे 

बबल शूटर गेम जो पार्ट टाइम कुछ काम करके पैसे कमा सकते है । बबल शूटर गेम से अपने लिए कुछ पैसे जेनरेट कर सकते है और आप यह जनना चाहते है बबल शूटर गेम से पैसे कमाने वाला download कैसे करे । यह उसके लिए आपको कुछ तरीके को जनना होगा तभी आप बबल शूटर गेम को download कर सकते है बबल शूटर गेम को डाउनलोड करने के लिए आपको सबसे पहले गूगल पर जना है और आपको टाइप करना है बबल शूटर गेम और आपके टाइप करने के बाद आपको बबल शूटर गेम की वेबसाईट देखने को मिल जाएगी आपको उस वेबसाईट पर जनना है उसके आपको उस वेबसाईट से बबल शूटर गेम को download करने का आपको ऑप्शन देखने को मिल जाता है आपको यह से बबल शूटर गेम को डाउनलोड करलेना है । 

बबल शूटर गेम से पैसे कैसे कमाए

बबल शूटर गेम से पैसे कमाने के लिए आपको उसके लिए आपको बबल शूटर गेम को अच्छे से जनना होगा और उससे पैसे कैसे कमान है उसके बारे मे भी अच्छे से जनन होगा । बबल शूटर गेम मे आपको कुछ टास्क करने है जैस बबल को शूट करना है नीचे कुछ ऐसे बबल शूटर गेम है जिसकी मदद से पैसे कमा सकते है । आपको सभी गेम के बारे अच्छे से जनना के बाद आप उस गेम से पैसे कमा सकते है । 

( top 10 apps ) बबल शूटर गेम पैसे कमाने वाला - bubble shooter game paise kamane wala

आप भी बबल शूटर गेम खेलना कहते है और बबल शूटर गेम जो एक बहुत मजेदार गेम मना जाता है जिसे हर कोई खेलना चाहते है नीचे आपको बबल शूटर गेम जो एक बहुत ही अच्छे गेम मना जाता है आप इसे खेल कर पैसे भी कमा सकते है 


1- Bubbles Empire Champions Games ( बबल शूटर गेम पैसे कमाने वाला )

Bubbles Empire Champions Games जो एक  बबल शूटर गेम  है जिसे खेलने बहुत मजा आता है जो लोगों यह गेम काफी पसंद आता है । यह गेम लोगों दिल जीत लिया है और इस Bubbles Empire से आप पैसे भी कमा सकते है आपको गेम मे बबल को शूट करना है उसेक बाद आपको अच्छे कोइन्स मिलेंगे और आप बबल शूटर गेम से रेल कैश जीत सकते है और बबल शूटर गेम गेम हर दिन 1000 से 3000 तक पैसे कमा सकते है जिसे बाद मे आप रियल कैश मे निकाल सकते है । 

2- Bubble Shooter - Addictive Games ( बबल शूटर गेम पैसे कमाने वाला )

Bubble Shooter - Addictive Games इस गेम कुछ ही नया फेयचर्स देखें को मिल जाता है इस गेम अब तक 100 मिलियन से अधिक लोगों ने इसे डाउनलोड किया है और यह सभी के फोन मे आपको देखें को मिल जाता है इस गेम से आप रियल पैसे कमा सकते है उसके लिए आपको बहुत सारे बबल को शूट करने होंगे । उसके बाद आपको रियल कैश कमा सकते है । बबल शूटर गेम से आप हर दिन 1000 से 1500 से कमा सकते है । और इस अपने अकाउंट मे विदराल कर सकते है । 

3- Farm Bubbles Bubble Shooter Games ( बबल शूटर गेम पैसे कमाने वाला )

Farm Bubbles Bubble Shooter Games मे आपको बबल शूटर गेम मे बबल को शूट करने होंगे जिसमे आपको बहुत सारे लेवल देखने को मिल जाता है जिसे आप खेलकर रियल कैश जीत सकते है इस गेम मे गोल्ड और ऐनमल देखें को मिल जाता है और आपको बबल शूटर गेम मे बबल को शूट करने होंगे । उसके बाद आपके जैसे जैसे लेवल आगे बड़ेंगे आपको रियल कैश जीतने का मौका मिलेंगा बबल शूटर गेम से बाद आप रेल पैसे को निकाल सकते है और इस गेम से हर दिन 500 से 1000 जीत सकते है । 

4- Bubble Shooter - Pop Puzzle Games ( बबल शूटर गेम पैसे कमाने वाला )

Bubble Shooter - Pop Puzzle Games  एक बहुत ही मजेदार गेम है जिसे खेलने मे बहुत मजा आता है और गेम को खेलकर पैसे कमा सकते है बबल शूटर गेम मे आपको एक ही कलर के बबल को शूट करने है जो इस गेम  उसेक बाद आपको कोइन्स मिलने लगएगे फिर आपको उस कोइन्स को रियल कैश मे जीत सकते है और हर दिन 1000 से 3000 तक रियल कैश कमा सकते है । और बाद मे इसे पैसे को निकाल सकते है

5- Bubble Shooter - Panda Pop! Games ( बबल शूटर गेम पैसे कमाने वाला )

Bubble Shooter - Panda Pop! Games इस गेम मे आपको बबल शूटर गेम को शूट करने का मौका मिल जाएगा जिसमे आप बबल को शूट करके पैसे कमा सकते है उसके लिए आपको गेम मे बबल को शूट करना है उसके बाद आपका लेवल बड़ेगा   जिससे आपको बहुत सारे कोइन्स मिलेगा उसके बाद आप उस कोइन्स को रियल कैश मे जीत सकते है जिसमे आप हर दिन 600 से 1200 रियल कैश कमा सकते है और उसे बाद मे पैसे को निकाल कसते है । 

6- Bubble Shooter Classic Match Games ( बबल शूटर गेम पैसे कमाने वाला )

Bubble Shooter Classic Match Games इस गेम मे आपको बबल को को शूट करने के लिए कुछ अच्छे तरीके को जनने होंगे तभी आप रियल पैसे कमा सकते है रियल कैश कमान के लिए आपको पहले बबल पर aim लगाने है उसके बाद आपको शूट करना है उसके बाद गेम को जीत जाएंगे फिर आपका गेम का लेवल बदेगा उसके आपको को इन्स भी बहुत सारे मिलंगे उस कोइन्स को आप रियल कैश मे निकाल सकते है । इस बबल शूटर गेम से रोज के 800 से 1300 कमा सकते है । 

7- Bubble Shooter Pop Games ( बबल शूटर गेम पैसे कमाने वाला )

Bubble Shooter Pop Games इस गेम का फेयचर्स को अच्छा है जिसे देखें के लिए आपको बहुत सारे लेवल देखें को मिल जाता है जिसमे बबल को शूट करने के लिए आपको अपने एक कलर के बबल को शूट करना है उसके बाद आपको बबल को शूट करने के बाद आपको कोइन्स मेलेंगे उस कोइन्स को आप रियल कैश जीत सकते है आप हर दिन 1100 से 1600 तक रोज कमा सकते है 

8- Bubble Witch 2 Saga Games ( बबल शूटर गेम पैसे कमाने वाला )

Bubble Witch 2 Saga Games इस गेम मे आपको बिल्कुल भी पुरानी साग की फेयरचर्स देखने को मिल जाता है जिसमे आप बबल को शूट करके आप दिन के पैसे कमा सकते है लेकिन आपको बहुत सारे लेवल को पार करने होने और आपको बहुत सारे बबल को शूट करने होंगे और दिन के 800 से 1800 कमा सकते है । और उस बाद मे रियल कैश मे निकाल सकते है । 

9- Bubble Shooter - Original Bear Games ( बबल शूटर गेम पैसे कमाने वाला )

Bubble Shooter - Original Bear Games  इस गेम कुछ तारीक से पैसे कमाने को देखने को मिल जाता है उसके लिए आपको कुछ तरीके को जनना होगा तभी आप रियल पैसे कमा सकते है आपको गेम मे एक अलग फेयरचर्स देखने को मिल जाता है जिसमे आपको बहुत सारे बबल को शूट करने होंगे तभी आप रेल कैश जीत पाएंगे । इस तरह से आप दिन 650 से 1000 कमा सकते है । 

10 - Shoot Bubbles - Bubble Pop Games ( बबल शूटर गेम पैसे कमाने वाला )

Shoot Bubbles - Bubble Pop Games इस गेम  मे आपको बहुत सारे लेवल को पार करने होंगे और उसके साथ आपको बहुत सारे बबल को शूट करने होने तभी आप रियल मे पैसे कमा सकते है रियल मे पैसे कमाने के लिए आपको बबल को शूट करने होंगे उसके बाद आपको कोइन्स मिलने लगेगा उसके बाद आप उस कोइन्स को बाद रेयल कैश निकाल सकते है । 


FAQ ( Frequently Asked Questions )

1- बबल शूटर से पैसा कैसे कमाए?

उत्तर - बबल शूटर से पैसे कमाने के लिए आपको बबल शूटर गेम को डाउनलोड करना है उसके बाद आपको उस बबल शूटर गेम मे बबल जो शूट करना है बबल को शूट करने के बाद आपको कोइन्स मिलंगे उसके बाद आपको उस कोइन्स को रेल कैश मे निकाल लेना है । 

2- क्या बबल बज़ असली पैसे का भुगतान करता है?

उत्तर - बबल बज़ बिल्कुल भी असली भुगतान करता है आपको अच्छे से गेम को खेलना है उसके बाद आप जितना भी कोइन्स जीत गए है उसको आप बाद रियल कैश मे निकाल सकते है । 

3- क्या बबल कैश असली पैसे का भुगतान करता है?

उत्तर - जी हाँ बबल कैश बिल्कुल भी असली है और यह रेल कैश भुगतान करता है । 

4 - फ्री में पैसे कमाने वाला गेम कौन सा है?

उत्तर - फ्री मे पैसे कमाने वाला गेम बबल शूटर है जिसकी मदद से आप रियल कैश जीत सकते है । 

conclution ( निष्कर्ष )

हम असा करते है आपको यह पोस्ट बिल्कुल भी अच्छे से समज आ गया होगा आपको बबल शूटर से पैसे कैसे कमाना है उसके बारे मे अच्छे जनकरी मिल गई होगी अगर आपको यह पोस्ट अच्छा लगा होगा यह पोस्ट को अपने दोस्तों का साथ शेयर करे ताकि उन्हे भी हेल्प मिले । 

Post a Comment

Previous Post Next Post